KBC के सेट पर कंटेस्टेंट ने की शाहरुख खान की बेइज्जती, एक्टर ने ऐसे संभाला

नई दिल्ली: टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का नाम लेते ही दिमाग में बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की छवि उभर आती है। अमिताभ बच्चन पिछले कई सालों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। एक सीजन को छोड़कर लगभग हर सीजन में अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करते रहे हैं।

जब शाहरुख ने होस्ट किया केबीसी
कौन बनेगा करोड़पति के तीसरे सीजन को सुपरस्टार शाहरुख खान ने होस्ट किया था। शाहरुख खान ने इस सीजन की शुरुआत काफी दमदार तरीके से की और उन्होंने अपने स्तर पर कई नए प्रयोग करने का फैसला किया। शाहरुख खान द्वारा किए गए प्रयोगों में से एक यह भी था कि विजेता प्रतियोगी शाहरुख खान को गले लगाएगा।

कंटेस्टेंट ने किया था अपमान
शाहरुख खान ने कहा था कि ‘मैं खेल छोड़ना चाहता हूं’ कहने के बजाय, प्रतियोगी को ‘मैं शाहरुख को गले लगाना चाहता हूं’ कहना चाहिए। इसके बाद वो कंटेस्टेंट वहां से विनिंग अमाउंट लेकर जा सकता था. पासा उल्टा हो गया जब अर्चना शर्मा नाम की एक महिला प्रोफेसर हॉटसीट पर बैठ गईं और उन्होंने एक के बाद एक कई बार शाहरुख खान का अपमान किया।

गले लगाने से मना कर दिया
काफी वायरल हुए इस एपिसोड में बातचीत के दौरान अर्चना ने शाहरुख खान से साफ कह दिया कि उनकी एक्टिंग शम्मी कपूर से प्रेरित है. अर्चना शर्मा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने गेम छोड़ने की बात पर साफ कह दिया कि उन्हें शाहरुख खान को गले लगाने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसके बाद शाहरुख खान ने इस मामले को काफी मजबूती से संभाला और बदला भी लिया।

शाहरुख ने इस तरह संभाला मामला
शाहरुख खान ने अर्चना से कहा, ‘क्या आप बुरा नहीं मानेंगे अगर मैं जाकर यह चेक तुम्हारी मां को दे दूं? क्योंकि उन्हें मुझे गले लगाने में कोई दिक्कत नहीं होगी। इसके बाद शाहरुख खान ने जाकर अर्चना की मां को चेक सौंपा और इस तरह इस सीजन का सबसे विवादित एपिसोड साबित हुआ. दिलचस्प बात यह है कि इसके बाद शाहरुख खान ने कभी केबीसी को होस्ट नहीं किया।

Source- Agency News

Leave a Reply

Your email address will not be published.