दीपिंदर गोयल और ग्रेसिया मुनोज़

जोमैटो सीईओ ने मैक्सिको लड़की से रचाई शादी, दिल्ली घूमने आई थी मैक्सिकन उद्यमी ग्रेसिया मुनोज़

नई दिल्ली : जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने मैक्सिकन उद्यमी ग्रेसिया मुनोज़ से शादी कर ली है. मनीकंट्रोल की खबर के अनुसार, इस मामले से परिचित व्यक्ति ने यह बताया है. नाम नहीं छापने की शर्त पर इस व्यक्ति ने कहा कि दीपिंदर और ग्रेसिया की शादी एक महीने पहले हुई थी. दीपिंदर गोयल की वाइफ, ग्रेसिया मुनोज, एक पूर्व मॉडल हैं जो अब अपने स्वयं के लग्जरी प्रोडक्ट्स के स्टार्टअप पर काम कर रही हैं.
 
दीपिंदर गोयल और ग्रेसिया मुनोज़ कथित तौर पर फरवरी में अपने हनीमून से लौटे थे. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में मुनोज ने लिखा उनका जन्म मैक्सिको में हुआ था और अब वह भारत में अपने घर पर हैं.
 
दीपिंदर से दूसरी बार रचाई शादी
यह दीपिंदर गोयल की दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी कंचन जोशी से हुई थी, जिनसे उनकी मुलाकात आईआईटी-दिल्ली में पढ़ाई के दौरान हुई थी. जनवरी में, मुनोज़ ने अपने “दिल्ली दर्शन” की तस्वीरें भी शेयर की थीं. मुनोज़ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मेरे नए घर में मेरे नए जीवन की झलकियाँ,” जिसमें वह लाल किले जैसे राष्ट्रीय राजधानी के कुछ प्रसिद्ध स्मारकों का दौरा करती दिख रही हैं.
 
41 वर्षीय दीपिंदर गोयल, ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ज़ोमैटो के फाउंडर और सीईओ हैं. उन्होंने 2008 में अपने अपार्टमेंट से जोमैटो की शुरुआत की थी, तब इसे फ़ूडीबे कहा जाता था.